https://askmeauto.com/

Okinawa: ओकिनावा ने मंगलवार को घोषणा की कि वह अपने हाई-स्पीड और लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल की 1 लाख घरेलू बिक्री को पार करने में सफल रही है। कंपनी ने कहा कि उसकी यह माइलस्टोन उसकी लोकप्रिय iPraise+ और Praise Pro स्कूटरों द्वारा मिली है जो भारत में स्थानीय रूप से निर्मित होते हैं। कंपनी ने कहा कि इसकी कुल बिक्री का लगभग 60-70% इन स्कूटरों का है।

Okinawa Praise Pro-

बात करे Okinawa Praise Pro की तो इसमें 2.0 kWh Lithium-ion की Detachable Battery लगी हुई है, जो की स्कूटर को 2500 Watt की पॉवर देता है। इस स्कूटर को फुल चार्ज करने पर स्पोर्ट मोड पर 88 km/Charge * की रेंज देता है इस स्कूटर की लम्बाई 1970mm चौड़ाई 745 और उचाई 1165mm की है। बात करे कलर आप्शन की तो यह स्कूटर 6 कलर आप्शन में उपलब्ध है जिनमे Glossy Blue Black, Glossy Red Black, Glossy Sparkle Black, Honeycomb Theme Blue, Honeycomb Theme Green, Honeycomb Theme Yellow Orange कलर शामिल है।

Read Also: Benelli TRK 251 भारत में लांच कीमत 2.51 लाख, जाने डिटेल्स

Okinawa Praise Pro

खासियत-

बात करे इस स्कूटर की खासियत की तो इसमें आपको 2.0 kWh Lithium-ion की Detachable Battery मिलती है जिसको आप आसानी से निकाल कर कहीं भी चार्ज किया जा सकता है। स्कूटर की बैटरी के साथ 5 एंपीयर का चार्जर दिया गया है। इसके अलावा इसमें E-ABS (Electronic- Assisted Braking System), Aluminium Alloy Wheel, LED with DRL Function, फ्रंट में Hydraulic Telescopic, रियर में Double Shocker with dual tube technology जैसे फीचर्स मिलते है।

कीमत- Okinawa Praise Pro की एक्स शोरूम दिल्ली में कीमत 79,845 रुपये है।

Read Also: Royal Enfield: 5 ऐसी रॉयल इनफील्ड बाइक्स जिन्हें आप भूल चुके होंगे

Okinawa I-Praise+

इस स्कूटर की बात करे तो इसमें आपको 3.3 kWh Lithium-ion की बैटरी मिलती है जो कि Detachable Battery है। बात करे पॉवर की तो इस स्कूटर में 2500 Watt की पीक पॉवर मिलती है। बात करे रेंज की तो इस स्कूटर को फुल चार्ज करने पर यह आपको 139 किमी की रेंज देती है। इस स्कूटर की लम्बाई 1970mm चौड़ाई 745 और उचाई 1165mm की है।

Okinawa I-Praise+

खासियत-

इस स्कूटर की खासियत की बात करे तो इसमें आपको 3.3 kWh Lithium-ion की बैटरी मिलती है जो कि Detachable Battery है। इसके अलावा इसमें E-ABS (Electronic- Assisted Braking System),Micro- Charger with Auto Cut Function, डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग usb पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते है।

कीमत- Okinawa Praise Pro की एक्स शोरूम दिल्ली में कीमत 1.05 लाख रुपये है।

For the latest auto news and reviews, follow askmeauto.com on Twitter, Facebook, and subscribe to our YouTube channel.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *