New Sonalika Tiger DI 75 4WD Tractor Launch Price Rs 11 Lakh Copyright (C) 'RUSH LANE' Read more at... https://www.rushlane.com/new-sonalika-tiger-di-75-4wd-tractor-launch-price-12421124.html .

Sonalika ने सोनालिका टाइगर डीआई 75 4डब्ल्यूडी और सोनालिका टाइगर डीआई 65 4डब्ल्यूडी को लॉन्च किया है। इन ट्रैक्टरों में कॉमन रेल डीजल सिस्टम-सीआरडी इंजन हैं जो इको मोड में बेहतर ईंधन बचत को बनाए रखते हुए पर्याप्त शक्ति सुनिश्चित करते हैं।

Sonalika ने अपने दो नए ट्रैक्टर्स Sonalika Tiger DI 75 4WD और Tiger DI 65 4WD को लांच किया है सोनालिका का दावा है कि यह दो ट्रैक्टर अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ पावर और ईंधन दक्षता के साथ-साथ ढेर सारी खूबियों से लैस हैं। इस मौके पर सोनालिका ट्रैक्टर्स के कार्यकारी निदेशक रमन मित्तल ने कहा, “2016 में वापस, हम यूरोपीय और अमेरिकी उत्सर्जन का अनुपालन करने वाली सीआरडीआई जैसी नई तकनीक पेश करने वाले भारत के अग्रणी थे और हम भारत में भी किसानों के लिए अत्याधुनिक तकनीकों को पेश करना जारी रखेंगे। विदेश। दोनों नए ट्रैक्टर महत्वाकांक्षी किसानों को बेहतर कल की ओर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और ‘अग्रणी कृषि विकास’ के लिए सोनालिका की हैवी-ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज को आगे बढ़ाएंगे।

TIGER DI 75 4WD CRDS SPECIFICATIONS-

CAPACITY4712 CC
NO. OF CYLINDER4
POWER54.90 kW
TORQUE292 Nm
Technical Specifications

बात करे TIGER DI 75 के इंजन की तो इसमें 4712 cc का इंजन लगा हुआ है जो 54.90 kW की पॉवर और 292 Nm का टार्क देता है

Read Also: Royal Enfield: 5 ऐसी रॉयल इनफील्ड बाइक्स जिन्हें आप भूल चुके होंगे

TIGER DI 65 4WD CRDS SPECIFICATIONS-

CAPACITY4712 CC
NO. OF CYLINDER4
POWER46.39 kW
TORQUE258 Nm
Technical Specifications

सोनालिका टाइगर डीआई 75 और टाइगर डीआई 65 ट्रैक्टर ‘स्काई स्मार्ट’ टेलीमैटिक्स से लैस हैं जिसमें इंजन इम्मोबिलाइज़र, कम ब्रेकडाउन समय के लिए रीयल-टाइम सपोर्ट, वाहन जियो-फेंसिंग और ट्रैकिंग जैसी सुविधाएँ शामिल हैं। सोनालिका टाइगर श्रृंखला में सुविधाओं में डीआरएल के साथ ट्विन बैरल हेडलैंप, क्रोम के व्यापक उपयोग के साथ एक नया फ्रंट ग्रिल, डीआरएल के साथ एलईडी टेल लैंप, 4 तरह से समायोजन के साथ डीलक्स सीटिंग, एक डिजिटल कैन आधारित इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक 5 जी हाइड्रोलिक कंट्रोल वाल्व शामिल हैं। 130 ऑटो गहराई सेटिंग्स और 2,200 किलोग्राम की उच्च लिफ्ट क्षमता की अनुमति देता है।

Read Also: Benelli TRK 251 भारत में लांच कीमत 2.51 लाख, जाने डिटेल्स

ट्रैक्टर आगामी ट्रेम स्टेज IV उत्सर्जन मानदंडों का अनुपालन करते हैं और तथ्य यह है कि उन्हें सीआरडी तकनीक के साथ विकसित किया गया है, जिसके परिणामस्वरूप ट्रैक्टर 10 प्रतिशत अधिक ईंधन दक्षता में सक्षम होते हैं जिससे वे किसानों के लिए अधिक किफायती हो जाते हैं। उन्हें 30 अनुप्रयोगों के लिए विशेष गति गियर भी मिलते हैं जिनमें 4 एमबी हल, मल्चर, रीपर, 12-फीट हैरो, रोटावेटर, बेलर और ट्रैक्टर माउंटेड संयुक्त हार्वेस्टर शामिल हैं। 4W और 2W ड्राइव संस्करणों में उपलब्ध दो नए टाइगर ट्रैक्टर भी प्रीमियम तकनीकों का दावा करते हैं, जिनमें से 12 + 12 शटल टेक ट्रांसमिशन और 5G हाइड्रोलिक कंट्रोल सिस्टम हैं। यह ड्राइवरों के बीच कम थकान से संबंधित आसान गियर शिफ्ट सुनिश्चित करता है जिससे उच्च उत्पादकता प्राप्त होती है।

For the latest auto news and reviews, follow askmeauto.com on Twitter, Facebook, and subscribe to our YouTube channel.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *